SbiYonoBlogDetailsPortlet

YONO SBI पर म्यूचुअल फंड - हम डिजिटल निवेश को सरल, तेज और बेहतर बनाते हैं

18 Apr, 2024

निवेश म्यूचुअल फंड्स

YONO SBI पर म्यूचुअल फंड - हम डिजिटल निवेश को सरल, तेज और बेहतर बनाते हैं

योनो एसबीआई ऐप उन सभी के लिए एक क्रांतिकारी मंच है जो अपने अधिशेष धन का निवेश करने के लिए एक एकीकृत स्थान चाहते हैं। आकर्षक इंटरफेस से लेकर सुविधाजनक नेविगेशन तक, योनो के पास आपके डिजिटल म्यूचुअल फंड इन्वेस्टमेंट अनुभव को पहले से कहीं ज्यादा आसान बनाने के लिए सब कुछ है। इसलिए, अपनी व्यवस्थित निवेश योजना (एसआईपी) शुरू करें और केवल योनो एसबीआई ऐप पर डिजिटल निवेश की दिशा में पहला कदम उठाएं।

अपने म्यूचुअल फंड निवेश पर पूर्ण 'डिजिटल' जाकर तेजी से डिजिटलीकरण का हिस्सा बनें

आज की तेजी से भागती दुनिया वित्तीय परिदृश्य में एक क्रांतिकारी बदलाव देख रही है। अधिक से अधिक लोग अब दीर्घकालिक बचत के महत्व को समझते हैं, और म्यूचुअल फंड निवेश इसे पूरा करने का सबसे अच्छा रोडमैप है।

जब हमारे जैसे प्रतिष्ठित संस्थानों के साथ व्यवस्थित रूप से किया जाता है, तो जोखिम लेना आपकी निवेश योजनाओं के लिए चिंता का विषय नहीं बन जाता है। एसबीआई म्यूचुअल फंड उन लाखों भारतीयों के लिए एक विकल्प के रूप में उभरा है जो उस जोखिम को लेने और वित्तीय रूप से स्थिर भविष्य की ओर एक बड़ा कदम उठाने की योजना बना रहे हैं। इसके अलावा, हम अपने डिजिटल निवेश के साथ चीजों को पहले से कहीं अधिक सरल बनाते हैं।

अब कोई भौतिक लेनदेन नहीं होगा क्योंकि हम 'डिजिटल इंडिया' में योगदान करने का प्रयास करते हैं और चाहते हैं कि हमारे ग्राहक पूरी तरह से 'डिजिटल' हो जाएं। एसबीआई के साथ तेजी से डिजिटलीकरण का हिस्सा बनें और अपने घर, कार्यालय या कहीं और आराम से पूंजी बाजारों में अपने अधिशेष धन का निवेश करें। बस योनो एसबीआई ऐप डाउनलोड करें, म्यूचुअल फंड विकल्प चुनें और इन्वेस्ट करना शुरू करें!

हमारी म्यूचुअल फंड निवेश सेवाएं

योनो एसबीआई पर, ग्राहक केवल एक फोन और इंटरनेट कनेक्शन के साथ म्यूचुअल फंड निवेश करके डिजिटलीकरण की शक्ति का पूरी तरह से लाभ उठा सकते हैं। योनो एसबीआई बस इस तरह की सेवाओं के साथ 'निवेश' की अवधारणा को एक नए स्तर पर ले जाता है:

  • 'जीरो फोलियो' के साथ सेकंड के भीतर म्यूचुअल फंड में निवेश शुरू करें
  • अपना निवेश या तो एकमुश्त या एसआईपी (सिस्टमेटिक इन्वेस्टमेंट प्लान) के रूप में करें
  • निकासी सरल हो जाती है: एसडबल्यूपी (व्यवस्थित निकासी योजना) को सक्रिय करें या बस एक मोचन करें
  • एसटीपी (सिस्टमैटिक ट्रांसफर प्लान) को सक्रिय करें या जब चाहें किसी अन्य योजना पर स्विच करें
  • एसआईपी जारी नहीं रख सकते? कुछ सरल टैप के साथ चल रहे एसआईपी से एक को रद्द करें
  • निवेश के अवसरों को अधिकतम करें: अपनी जोखिम सहनशीलता के अनुसार उत्तर दें और अपने म्यूचुअल फंड निवेश उद्देश्य को निर्धारित करें।
  • योनो एसबीआई के साथ अपने म्यूचुअल फंड पोर्टफोलियो को ट्रैक करना और निगरानी करना आसान हो जाता है।
  • समय कोई भी हो, अपने फोलियो विवरण, एनएवी मूल्य, निवेश श्रेणी, योजना का नाम और वर्तमान निवेश मूल्य ट्रैक करें।
  • योनो एसबीआई त्वरित और सरल केवाईसी स्टेटस चेक के साथ-साथ अपडेट की सुविधा भी देता है।

योनो एसबीआई के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह अपने इंटरफेस पर ग्राहकों की व्यस्तता को बढ़ावा देने के लिए निरंतर सुधार करने का प्रयास करता है। योनो एसबीआई म्यूचुअल फंड ऐप अपने उपयोगकर्ताओं के लिए संपूर्ण म्यूचुअल फंड निवेश प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करने पर ध्यान केंद्रित करता है, फंड का चयन करने से लेकर पोर्टफोलियो को ट्रैक करने तक।

हमारे व्यवस्थित निवेश प्लान स्थिर भविष्य के लिए आपके वित्तीय उद्देश्यों को पूरा करते हैं!

वित्तीय परिदृश्य में निवेश की एक नई प्रवृत्ति है, और आप इसे पहले से ही जानते हैं - एसआईपी! व्यवस्थित निवेश योजनाएं, या एसआईपी, सभी आय समूहों के लिए अपने भविष्य के लिए दीर्घकालिक धन उत्पन्न करने का एक सरल, प्रभावी और लाभदायक तरीका बनकर उभरी हैं। आज, एसआईपी एक विकल्प से अधिक एक आदत बन गई है, खासकर मध्यम वर्ग के लोगों के लिए जो अपने भविष्य के लिए बड़ी बचत करने की योजना बना रहे हैं।

योनो एसबीआई ऐप के साथ, एसआईपी निवेश अब सभी के लिए आसान हो गया है, क्योंकि हर कोई कभी भी, कहीं भी 500 रुपये से शुरू करके निवेश कर सकता है। अब, आप और आपका परिवार अपनी उंगलियों पर योनो एसबीआई की एसआईपी सेवाओं के साथ भविष्य की बचत के लिए अनुशासित निवेश की राह पर चल सकते हैं। अपने बच्चे की शिक्षा के लिए बचत से लेकर स्वास्थ्य देखभाल के खर्च तक, आप यह सब एसआईपी के माध्यम से म्यूचुअल फंड निवेश से कर सकते हैं।

अपने वित्तीय लक्ष्यों को सुरक्षित करने के लिए एसआईपी की शक्ति का लाभ उठाएं

बिना किसी परेशानी के अपने वित्तीय लक्ष्यों तक पहुंचने के लिए निवेश राशि और समयसीमा के संबंध में एसआईपी के लचीलेपन की शक्ति का लाभ उठाएं। वे आपके भविष्य के वित्तीय उद्देश्यों के लिए आपकी बचत को एक बड़ी राशि में बढ़ाने के लिए सबसे शक्तिशाली वित्तीय साधनों में से एक हैं।

निवेशकों को समय के साथ प्रत्येक लक्ष्य की दिशा में उनके निवेश की प्रगति को देखने और प्रत्येक उद्देश्य के लिए आवश्यक नियमित प्रतिबद्धता की स्पष्ट समझ प्राप्त करने की अनुमति देकर, एसआईपी एक साथ कई वित्तीय लक्ष्यों की कुशल योजना बनाने की सुविधा भी प्रदान करते हैं।

ऋण, इक्विटी और अन्य योजनाओं के लिए एसआईपी में निवेश बनाए रखने से निवेशकों को रुपये की औसत लागत से लाभ उठाने और बाजार में उतार-चढ़ाव की परवाह किए बिना लंबे समय तक जुड़े रहने की अनुमति देकर लाभ हुआ है।

योनो एसबीआई डाउनलोड करें और वर्षों से अपने अधिशेष फंड को बढ़ाने के लिए एसबीआई म्यूचुअल फंड में निवेश करें!

अब जब आप जानते हैं कि एसआईपी वित्तीय लक्ष्यों को प्राप्त करने में कैसे मदद करता है, तो भविष्य में अपनी वित्तीय सुरक्षा के लिए इस निवेश उपकरण का अधिकतम लाभ उठाने का समय आ गया है। योनो एसबीआई ऐप डाउनलोड करें और एसआईपी के रूप में एसबीआई म्यूचुअल फंड में निवेश करना शुरू करें, जिसमें आपके वित्तीय उद्देश्य में हर पैसा कंपाउंडिंग हो।

डिस्क्लेमर: म्यूचुअल फंड निवेश बाजार जोखिमों के अधीन हैं; योजना से संबंधित सभी दस्तावेजों को ध्यान से पढ़ें।

yono sidebar slider

qr code qr code english text

Related Blogs That May Interest You

img1 img2 img3
yono-sbi-3 Share image

18 Apr, 2024

YONO SBI ऐप पर अब खोलें नेशनल पेंशन सिस्टम (एनपीएस) अकाउंट

निवेश एनपीएस

Back